कंगना की नई फिल्म "धाकड़" का पहला पोस्टर सामने आया

कंगना की नई फिल्म "धाकड़" का पहला पोस्टर सामने आया

कंगना की नई फिल्म "धाकड़" का पहला पोस्टर सामने आया

कंगना रनौत, हमेशा से ही अपनी शानदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। कंगना अब फिल्म "धाकड़" में नजर आने वाली है। फिल्म से कंगना का पहला पोस्टर सामने आ चुका है। जिसमें कंगना का धाकड़ अवतार दिखाई दे रहा है।

ट्रेंड एनालिस्ट तरण आदर्श ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म "धाकड़" से कंगना का पहला लुक शेयर किया।

कंगना रनौत ने भी अपने सोशल मीडिया प्रोफाइल पर अपने पहले लुक को शेयर किया।

धाकड़ के पहले लुक में कंगना रनौत दोनों हाथों में स्नाइपर्स पकड़े हुए नजर आ रही हैं।

फिल्म को अपने करियर के लिए "बेंचमार्क" बताते हुए कंगना ने एक बयान में कहा, "'मणिकर्णिका की सफलता के बाद यह साबित हो जाता है कि ऑडियंस महिलाओं को भी ऐसे किरदार में स्वीकार करते हैं जिसमें वही मेन लीड  में होती हैं और जिनका किरदार 'लार्जर देन लाइफ' होता है। धाकड़ न केवल मेरे करियर के लिए एक बेंचमार्क है, बल्कि इंडियन सिनेमा के लिए भी यह बहुत महत्वपूर्ण फिल्म होगी।"

कंगना ने कहा, "फिल्म बड़े पैमाने पर शुरू की गई है, जो एक फीमेल लीड वाली एक्शन फिल्म है, और दीवाली पर रिलीज होने वाली है। उम्मीद है फिल्म को बॉक्स ऑफिस पर अच्छी सफलता मिलेगी, जिससे महिला एक्टर्स को भारतीय सिनेमा में पीछे देखने की जरूरत नहीं होगी। सोहेल और रज़ी मेरे दोस्त हैं और हम काफी समय से इस प्रोजेक्ट पर बात कर रहे हैं। मैं इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित हूं और इस पर काम शुरू करने का और इंतजार नहीं कर पा रही हूं।"

फिल्म साल 2020 में दीवाली पर रिलीज होगी। इस फिल्म का डायरेक्शन रजनीश घई कर रहे है। इस फिल्म को सोहेल मकलई प्रोड्यूस कर रहे है। इस फिल्म को रजी के साथ चिंतन गांधी और रिनिश रविंद्र ने लिखा है।

फिल्म फीमेल हीरो वाली ऐक्शन फिल्म है और फिल्म की टीम किसी बड़े हॉलिवुड एक्शन डायरेक्टर की मदद लेने का प्लान बना रही हैं। फिल्म की शूटिंग भारत के अलावा, साउथ ईस्ट एशिया, मिडिल ईस्ट और यूरोप में की जाएगी।

फिलहाल कंगना जल्द ही राजकुमार राव के साथ "जजमेंटल है क्या" में नजर आने वाली है। यह एक मर्डर मिस्ट्री है।

Leave a Comment

OPEN IN APP